बंगाल- ममता का पीएम मोदी पर निशाना

लाकाटा में चुनावी सभा में धरने पर बैठने पर खोला राज

मतदाताओं को नहीं डालने दिया जा रहा था वोट

बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव में हाॅटसीट नंदीग्राम के बोयाल के एक बूथ पर ममता बनर्जी के धरने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने निशाना साधा. वहीं उनके सवाल के जवाब में आज उत्तर बंगाल के फलाकाटा में चुनावी सभा में ममता बनर्जी ने वहां धरने पर बैठने का राज खोला. फलाकाटा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा बूथ के बाहर गुंडों की खबर मिलने पर वो वहां गयी थी. वहां मतदाताओं को वोट देने नहीं दिया जा रहा था.

बता दें कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी के बूथ में धरने को लेकर पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा नंदीग्राम में ममता दीदी हार गयी है. हार के कारण वो बूथ में धरने पर बैठी थी. नंदीग्राम में उन्हें धरने पर बैठे बंगाल की जनता ने देखा है. इससे बंगाल की जनता भी सबकुछ समझ गयी है. वहीं आज अमित शाह ने भी नंदीग्राम में ममता बनर्जी के बूथ पर धरना को लेकर हमला बोला. उन्होंने नंदीग्राम में बीजेपी की जीत का दावा किया.
जानकारी के मुताबिक आज ममता बनर्जी की उत्तर बंगाल में तीन जनसभाएं हैं. फलाकाटा जनसभा में ममता बनर्जी ने जनता से सवालिया लिहाज में कहा, आप जानते हैं मैं कल नंदीग्राम के बूथ में क्यों बैठी थी? सवाल पूछने के बाद उन्होंने इसका जवाब भी खुद दिया. ममता बनर्जी ने कहा सभी गुंडे हथियारों के साथ बूथ के बाहर इकट्ठा हो गये थे. वो सभी गुंडें अन्य भाषाओं में बातचीत कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here