भारी मात्रा में पुलिस फोर्स के साथ उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद को साबरमती से प्रयागराज लाने का सफर जारी है। यूपी पुलिस अतीक अहमद को भारी मात्रा में पुलिस फोर्स के साथ गुजरात की साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो हुई और गुजरात से प्रयागराज का रूट काफी लंबा होने के कारण अतीक को यूपी में लाने में काफी समय लग सकता है। माना जा रहा है कि सोमवार की रात तक अतीक अहमद को यूपी पुलिस प्रयागराज लेकर आ सकती है।

ये भी पढ़ें– ‘बेनकाब’ हुई अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन

चेहरे पर देखी गईं चिंता की लकीरें

विधानसभा बजट सत्र के दौरान योगी आदित्यनाथ के माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे वाले बयान के बाद से अपराधियों में खौफ पैदा हो गया है। इसकी बानगी साबरमती जेल में देखने को भी मिली है। आमतौर पर माफिया अतीक अहमद जब भी यूपी पेशी पर आता था तो वह हमेशा मुस्कुराता रहता था। इतना ही नहीं अतीक कई बार हाथ हिलाकर मीडिया का भी अभिवादन करता नजर आ चुका है, लेकिन रविवार को जब यूपी पुलिस उसे प्रयागराज लाने के लिए पहुंची तो अतीक का चेहरा लटका और मुरझाया सा नजर आया ।

ये भी पढ़ें– श्री अकाल तख्त साहिब ने बुलाई अहम बैठक, अमृतपाल से सरेंडर करने को कहा

‘ये लोग मुझे मारना चाहते हैं’

साबरमती जेल से निकलते समय अतीक अहमद ने यूपी पुलिस की ओर इशारा करते हुए कहा, ये लोग मुझे मारना चाहते हैं। मुझे मारने के लिए कोर्ट के कंधे का इस्तेमाल हो रहा है। अतीक की इस टिप्पणी से उसके चेहरे पर एनकाउंटर का डर साफ दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें– अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज के लिए निकली पुलिस, सर्मथक आशंकित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here