पीएम मोदी के खिलाफ एक मजबूत विपक्ष बनाने की जरूरत बता रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी हमलावर हो गयी है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करने पर ‘नटरवाल’ नाम दिया है।

यू-टर्न कैसे लिया जाए, ये कोई केजरीवाल से सीखे- पूनावाला

अरविंद केजरीवाल को भारतीय राजनीति का ‘नटवरलाल’ बताते हुए पूनावाला ने उनके लालू यादव के खिलाफ पुराने ट्वीट्स भी दिखाए। उन्होंने कहा कि अपनी विचारधारा से यू-टर्न कैसे लिया जाए, ये कोई केजरीवाल से सीखे। पूनावाला कहा कि केजरीवाल ने सबसे पहले अन्ना हजारे को फॉलो करना शुरू किया और अब वह लालू यादव दोषी ठहराए जाने के बाद फॉलो कर रहे हैं।

देश बचाने की बात केवल ड्रामा- पूनावाला

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जिन लोगों के दिल्ली के केजरीवाल किसी समय में भ्रष्टाचारी बताते थे, आज उन्ही के साथ गठबंधन की बात कर रहे हैं। पूनावाला ने कहा कि देश बचाने की बात केवल ड्रामा है, सही में तो इन सभी को अपने भ्रष्टाचार तंत्र को बचाना है।

लालू के बेटे से केजरीवाल का नाता- पूनावाला

शहजाद पूनावाला ने कहा कि लालूजी के बेटे के साथ अब केजरीवाल का नाता जुड़ गया है। पूनावाला ने कहा कि यह भ्रष्टाचार के चचेरे भाइयों का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद और उनके बेटे रिवर्स रॉबिनहुड की तरह हैं, वे गरीबों से चोरी करते हैं और अमीरों में बांटते हैं।

केजरीवाल से सवाल?

पूनावाला ने आगे पूछा कि क्या केजरीवाल अब लालू यादव और उनके बेटे को कट्टर ईमानदारी का प्रमाण पत्र देंगे? वही सर्टिफिकेट जो उन्होंने सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को दिया था?

RJD से गठबंधन पर जवाब देना चाहिये- पूनावाला

केजरीवाल पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि नीतीश जी की राजनीतिक मजबूरी तो हम समझ सकते हैं, लेकिन केजरीवाल को देश को बताना चाहिए कि उनकी ऐसी कौन सी राजनीतिक विवशता है जिसके चलते वो लालू यादव, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के साथ गठबंधन कर रहे हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here