भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय एजेंसियों पर विपक्ष के आरोपों को लेकर पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जितने क्षेत्रीय दल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और जिन पर जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं, तो वो सभी विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं तो कभी इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी नेता अपने भ्रष्टाचार का जवाब नहीं दे पा रहा है।

‘सारे भ्रष्टाचारी पकड़े जा रहे हैं बारी बारी’

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा, जितने क्षेत्रीय दल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और उन पर जांच एजेंसियां जब कार्रवाई कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वो कभी विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, कभी इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं. लेकिन जनता के सवालों का उत्तर नहीं दे रहे हैं। भाटिया ने कहा कि सारे भ्रष्टाचारी पकड़े जा रहे हैं बारी-बारी। उन्होंने कहा, सभी भ्रष्टाचारियों को एक एक पैसे का हिसाब देना होगा।

‘के. कविता पर तंज Just give me money’

इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने केसीआर की बेटी के. कविता से ईडी की पूछताछ को लेकर कहा कि के. कविता के केस का शीर्षक होगा just give me money उन्होंने कहा कि तेजस्वी मामले में टाइमिंग को लेकर सवाल उठा है। ये सब विक्टिम और इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं। राजनीतिक व्यक्ति को जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए। अपने परिवार का हवाला देना, तर्क देना कहीं सस्टेन नहीं करता है। परिवार के लोग तो खुद ही करप्शन में फंसे हैं।

‘मै भ्रष्टाचार के नशे में हूं’

आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए गौरव भाटिया ने कहा, पिछले दो-तीन दिन में कट्टर बेईमान पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई न्यायालय से राहत नहीं मिली और ईडी की कस्टडी में भेज दिया गया। उन्होंने आगे कहा, “कोर्ट ने कहा कि कस्टोडियल इंटेरोगेशन ऑफ मनीष सिसोदिया इज मस्ट। ये राजनीतिक द्वेष नहीं है। जो शराब घोटाला उन्होंने किया है उसकी जड़ तक जाने के लिए कस्टोडियल इंटेरोगेशन जरूरी है। भाटिया ने तंज कसते हुये कहा कि मनीष कह रहे हैं, मुझे न उठाओ मैं भ्रष्टाचार के नशे में हूं, मुझे इसी अवस्था में रहने दो।

‘तुम हमें जमीन दो, हम तुम्हे नौकरी देगें’

इसी तरह बिहार में करप्शन का पर्याय राजद भी भ्रष्टाचार में लिप्त है। अपनी जमीन दो नौकरी लो, गरीब हो तुम। तुम जमीन दो, हम तुम्हे नौकरी देगें, नियम कानून को ताक पर रखेंगे। गौरव भाटिया ने कहा कि नीतीश कुमार जी पहले आरोप लगाते थे कि लालू और उनके परिवार पर करवाई होनी चाहिए। 27 सितंबर 2021 जेडीयू का ट्वीट है जो कहता है जिस लालूवाद से आप आते हैं उसी विचारधारा ने किसानों के साथ छल किया जमीन के लिए और उसमें चरवाहा विद्यालय खोल कर पाप किया।

‘नी​तीश जी को इसलिए पालटूराम कहा जाता है’

गौरव भाटिया ने नीतीश पर हमला करते हुए आगे कहा, “आप कहते थे कि करवाई हो, अब हो रही है तो आपको दिक्कत। इसीलिए आपको पालटूराम कहा जाता है। आप सहूलियत के हिसाब से पलट गए हैं। भाटिया ने सवाल किया, नीतीश जी, क्या आपने मांग नहीं की थी कि लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और इन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

य​ह भी पढ़ें- ​कविता और पिल्लई से ED की पूछताछ, शराब नीति में साउथ ग्रुप की भूमिका !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here