Cg Naksli Encounter Dantewada

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है, गुरुवार को भी दंतेवाड़ा में सुरक्षबलों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई, जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने 7 नक्सलियों को ढेर कर दिया, जिनकी संख्या बढ़ भी सकती है, कुछ नक्सलियों के घायल होने की खबर भी है, मारे गए नक्सलियों से कई हथियार भी बरामद हुए हैं।

दरअसल दोनों तरफ से रुक-रुक कर फायरिंग हुई, इस बीच सुरक्षाबल मोर्चा संभाले हुए हैं, नक्सलियों की मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है. कुछ नक्सली घायल बताए जा रहे हैं।

यह कार्रवाई नक्सलियों के खिलाफ SOG, DRG, CRPF, BSF और कोबरा कंमाडो की संयुक्त टीम ने की है, जानकारी के मुताबिक इसके पहले भी सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में नक्सलियों ने मार गिराया, कांकेर, बस्तर, बीजापुर में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था, वहीं कई सुरक्षाबलों के कई जवान घायल हो गए थे।

जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर-बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र में नक्सलियों के दंतेवाड़ा में होने की खबर मिली थी जिसके आधार पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा, बस्तर के DRG, बस्तर फाइटर्स के साथ STF की टीमें सर्च ऑपरेशन चलाया और मूवमेंट को देख जंगल में छुपे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जबावी कार्रवाई में 7 नक्सिलियों को मार गिराया और सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है।

कलकत्ता HC से ममता सरकार को झटका, 2011 के बाद जारी OBC सर्टिफिकेट रद्द

4 जून को आएंगे लोकसभा चुनाव के नतीजे, मध्यप्रदेश में मतगणना की तैयारी पूरी।

आगरा: जूता व्यापारी के ठिकानों छापा, आयकर विभाग की कार्रवाई, 60 करोड़ नकदी बरामद, काउंटिंग जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here