छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का 85वां पूर्ण अधिवेशन होने जा रहा है, ये अधिवेशन 24 से 26 फरवरी तक आयोजित होगा, इस अधिवेशन में अर्थव्यवस्था समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी, AICC ने अधिवेशन को लेकर आयोजक समिति और स्वागत समिति के सदस्यों की सूची जारी की है, यह अधिवेशन रायपुर में 24-26 फरवरी को होगा, आयोजक समिति के अध्यक्ष पवन कुमार बंसल होंगे, विशेष आमंत्रित सदस्य के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह का नाम शामिल है…।

LINK-असम: ‘बाल विवाह’ पर सख्त हुई राज्य सरकार, 1,800 लोग गिरफ्तार, 4,004 मामले दर्ज…।
छत्तीसगढ़ में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम स्वागत समिति की अध्यक्षता की कमान संभालेंगे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सह-प्रमुख के रूप में चुना गया है, जबकि प्रदेश सरकार के मंत्रियों टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू समेत 112 नेताओं को स्वागत समिति का सदस्य बनाया गया है।

LINK-अमूल ने फिर बिगाड़ा आम लोगों का बजट, 3 रुपये बढ़ाए दूध के दाम…।

AICC ने कांग्रेस के कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल की अगुवाई में आयोजन समिति का गठन किया, पार्टी महासचिव तारिक अनवर संयोजक बनाए गए ।

LINK-संसद में मल्लिकार्जुन खड़गे ने विपक्षी दलों की बुलाई बैठक, आगामी रणनीति पर चर्चा

मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस का पूर्ण अधिवेशन होगा, ऐसे उनके निर्वाचन पर औपचारिक रूप से मुहर लगेगी और नई कार्य समिति के गठन की शुरुआत होगी।
LINK-गुजरात: सूरत ट्रेन को पटरी से नीचे उतारने का मामला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here