IPL 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपली कंधे में चोट के कारण इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इसके बाद से RCB के लिए आगे के मुकाबलों में मुश्किल हो गई हैं, क्‍योंकि टॉपली मौजूदा IPL से बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी बने।

टॉपली को 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा

रीस टॉपली से पहले विल जैक्‍स और रजत पाटीदार टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। RCB के हेड कोच संजय बांगड़ ने गुरुवार को KKR के खिलाफ मैच के दौरान पुष्टि की है कि रीस टॉपली स्‍वदेश लौट गए हैं क्‍योंकि वो आगे टूर्नामेंट में हिस्‍सा नहीं ले सकेंगे। RCB ने टॉपली को 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा था। टॉपली की बेस प्राइस 75 लाख रुपये थी और उन्‍हें खरीदने के लिए मुंबई इंडियंस व चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने भी दिलचस्‍पी दिखाई थी।

टॉपली के विकल्‍प की घोषणा जल्द

संजय बांगड़ ने कहा, ‘रीस को दुर्भाग्‍यवश स्‍वदेश लौटना पड़ा क्‍योंकि वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हमने उन्‍हें साथ रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रयास किया, लेकिन उपचार और विशेषज्ञों ने सलाह दी कि वो कुछ समय तक एक्‍शन से दूर रहेंगे। जल्‍द ही रीस टॉपली के विकल्‍प की घोषणा की जाएगी।’

चोट से परेशान रहे टॉपली

रीस टॉपली का करियर चोटों से परेशान रहा। हाल ही में वो टी20 वर्ल्‍ड कप से बाहर हुए थे, क्‍योंकि अभ्‍यास मैच के पहले उनकी एड़ी में चोट लग गई थी। वो इसके अलावा कई सीरीज से चोट के कारण बाहर रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here