मध्य प्रदेश के मुरैना में जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और 06 लोगों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया। घटना सिहौंनिया थाना क्षेत्र के लेपा गांव की है जहां दो गुटों के बीच जमकर पहले लाठियां चली और फिर बंदूकों से फायरिंग की गई।

कैसे हुआ खूनी संघर्ष?

जानकारी के मुताबिक, मुरैना में लेपा गांव के रंजीत तोमर और राधे तोमर के बीच जमीन को लेकर विवाद चला रहा था। साल 2014 में रंजीत तोमर के पक्ष ने राधे तोमर के परिवार के दो-तीन लोगों की हत्या कर दी थी, जिसके बाद रंजीत तोमर का परिवार गांव छोड़कर चला गया था। कुछ दिन पहले ही वह गांव में लौटा तो बदला लेने की नीयत से हमला किया।

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

इस घटना में एक परिवार के पिता-पुत्र सहित छह की मौत हो गई। जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अस्पताल ले जाते समय 3 महिलाओं ने भी दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

वहीं मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सिहोनिया थाना क्षेत्र के लेपा गांव में हुआ यह झगड़ा एक छोटे से भूखंड को लेकर हुआ है। दरअसल इस भूखंड पर दोनों पक्ष अपना अपना दावा कर रहे हैं। इसी बात को लेकर साल 2014 में भी इनके बीच झड़प हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here