मशहूर सिंगर सोनू निगम से धक्का-मुक्की, आरोपी पर केस दर्ज
Man-fight with famous singer Sonu Nigam, case registered against the accused

मुंबई में मशहूर सिंगर सोनू निगम से बदसलूकी का मामला सामने आया है….दरअसल सोनू निगम सोमवार को चेंबूर फेस्टिवल फिनाले में परफॉर्म कर रहे थे… जिसके बाद सोनू निगम जैसे ही स्टेज से उतरने लगे, तभी एक शख्स ने उनसे सेल्फी की मांग की..लेकिन जब सोनू निगम ने ऐसा करने से मना किया तो शख्स भड़क गया..और फिर धक्का-मुक्की की…जिसका वीडियो भी सामने आया है।

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: कोयला घोटाला केस, ED का 14 ठिकानों पर छापा…

वहीं बदसलूकी का आरोप शिवसेना उद्धव गुट के एक विधायक के बेटे पर लगा है…मामला बीती रात का है, जब सिंगर सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की की गई, वहीं रब्बानी खान को चोट भी आई है…ऐसी खबर है….वहीं आरोपी पर चेंबूर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है…हालांकि सिंगर सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्का का वीडियो भी सामने आया है।

इसे भी पढ़ें- मध्यप्रदेश: शिवराज कैबिनेट की बैठक में अहम प्रस्तावों को मंजूरी, शराब पर सरकार का बड़ा फैसला….।

बतादें कि सिंगर सोनू निगम चेंबूर में लाइव परफॉर्मेंस कर रहे थे…और परफॉर्मेंस के बाद बाहर निकले…. मंच पर सीढ़ी से उतरते वक्त ऐसी घटना सामने आई है… घटना के बाद सोनू ने कहा कि घटना में कोई हाथापाई नहीं हुई, थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज करा दी गई है, मैं सेल्फी लेने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उन्हे सामने वाले ने पकड़ लिया… मुझे बचाने के लिए रब्बानी जी सामने आ गए… जिन्हे चोट आई है…।

इसे भी पढ़ें- IND Vs AUS 2nd- भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया

दरअसल सोमवार को चेंबूर फेस्टिवल के फिनाले में सोनू निगर परफॉर्म का कर्यक्रम था, मंच पर परफॉर्मेंस के बीच विधायक का बेटा आ गया.. और सोनू की मैनेजर सायरा से बदतमीजी करने लगा…कि वे स्टेज से हटें…. इसी दौरान जब परफॉर्मेंस कर सोनू स्टेज से नीचे आने लगे तो विधायक के बेटे ने पहले सिंगर के बॉडीगार्ड से धक्का-मुक्की की..जिसके बाद फिर सोनू को धक्का मार दिया… कार्यक्रम में शामिल सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान भी थे…जो धक्का-मुक्की में मंच से नीचे आ गिरे…जिन्हे कई चोटें भी आई हैं…जहां से उन्हे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.. वहीं पुलिस ने आरोपी पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है…।

बाबा बागेश्वर धाम में 125 कन्यायों का विवाह संपन्न, सीएम शिवराज ने दिया आशीर्वाद…।
छत्तीसगढ़: कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी तेज, बैठकों की दौर जारी..।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here