अरुण मौर्य, सनी, लवलेश तिवारी (बायें से दायें)

अतीक-अशरफ हत्याकांड के मामले में एसआईटी की पूछताछ में पुलिस के हांथ बड़ा सुराग लगा है। पुलिस ने तीनों शूटरों की निशानदेही पर होटल में छापेमारी कर मोबाइल बरामद किया है। तीनों हत्यारोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

हर रोज मिल रहे हैं नये राज

बता दें कि अतीक-अशरफ की काल्विन अस्पताल में 15 अप्रैल की रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद सरेन्डर किये तीनों शूटरों से एसआईटी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ में टीम को रोज नए नए राज मिल रहे है। शनिवार को एसआईटी की पूछताछ में तीनों ने होटल में मोबाईल छिपाने की बात को कबूला है।

होटल के कमरे में फोन के साथ चार्जर भी बरामद

तीनों से पूछताछ में आता चला कि वह घटना से पहले स्टेशन के समीप जिस होटल के जिस कमरे में रुके हुए थे। वह उस कमरे में मोबाईल छिपाकर रखे है। शूटरों की निशानदेही पर दो SIT ने बरामद कर लिया है। फोन के साथ-साथ एक चार्जर भी बरामद किया गया है।

तीनों हत्या​रोपियों को मिल चुकी ​​है धमकी

हालांकि, होटल के कमरे में मिले मोबाइल में सिम नहीं मिला है। एसआईटी को पुराने नंबर भी मिले हैं जिनका सीडीआर निकाला जा रहा है। वहीं सूत्रों के मुताबिक एक बात और सामने आई है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के तीनो हत्यारों को आतंकी संगठनों से धमकी मिली है। इसके बाद से पुलिस लाइन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस लाइन में ही तीनो से पूछताछ चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here