टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्‍मद शमी इन दिनों आईपीएल 2023 में व्यस्त हैं. शमी गुजरात जायंट्स की ओर से खेल रहे हैं. लेकिन, इस बीच शमी से अलग रह रहीं उनकी बेगम हसीन जहां ने सीधे सुप्रीम कोर्ट का रुख कर लिया है. अपनी याचिका में हसीन जहां ने शमी की गिरफ्तारी की मांग कर दी है.

यह भी पढ़ें- समलैंगिक विवाह: केंद्र का कानूनी मान्यता देने से इंकार, SC में दी सामाजिक फायदा देने पर सहमति

कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती

सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका में हसीन जहां ने कलकत्ता हाईकोर्ट के उस आदेश को चुनौती दी है, जिसमें शमी के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट पर लोकल कोर्ट की रोक को बरकरार रखा गया था. उन्होंने कोर्ट को बताया है कि शमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थे और वह उन्हें दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया करते थे.

यह भी पढ़ें- लेखपाल भर्ती परिणाम: अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को घेरा, लिखा- भाजपा सरकार में नक़ल माफिया का अमृतकाल चल रहा है

निकाह के कुछ समय बाद ही बिगड़ने लगी बात

बता दें, मोहम्मद शमी और हसीन जहां का निकाह 2014 में हुआ. शादी के कुछ सालों बाद हसीना जहां ने शमी पर कई तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए. उन्होंने शमी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने के आरोप लगाए. अब सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में फिर से उन्होंने यह आरोप दोहराए हैं.

यह भी पढ़ें- बजरंग दल पर बैन की बात पर भड़के CM शिवराज, बोले- सिमी को खाद-पानी कौन देता था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here