मध्य प्रदेश के इंदौर में आज बालेश्वर मंदिर हादसे में जहां कई लोगों की मौत हो गई है, वहीं दूसरी और एक और हादसा सामने आ गया। ये हादसा तेज स्पीड कार से हुआ, जिसने 8 लोगों को जोरदार टक्क्र मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत की जानकारी भी सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें- इंदौर हादसे में मौत का आंकड़ा 13 हुआ, CM ने किया मुआवजे का ऐलान, PM ने जताया दुख

तेज रफ़्तार कार बनी कहर

इंदौर के पालदा में भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक कार चालक ने लोगों को टक्कर मार दी जिस वजह से 8 लोग घायल हो गए हैं और 2 की मौत होने की जानकारी भी सामने आ रही है। घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया है और गुस्से में कार को आग के हवाले करने की कोशिश भी की है। मीडिया रिपोर्ट्स में 2 लोगों की जान चली जाने की बात कही जा रही है हालांकि, अब तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

मौके पर मची अफरा-तफरी 

जानकारी के मुताबिक कार चालक बहुत तेज गति से आ रहा था और अनियंत्रित वाहन चलाते हुए उसने लोगों को कुचल दिया। जिससे 8 से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ गए और मौके पर अफरा-तफरी मच गई। दुर्घटना में लोगों को चोट लगने की जानकारी भी सामने आई है। घटना का पता लगते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए थे, मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया, कुछ लोगों ने कार में आग लगाने की भी कोशिश की।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के 5 शहरों को मिले अवार्ड

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here