मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज तीनों सेनाओं की कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस की अहम बैठक थी, लेकिन इस बैठक से पहले ही नेवी चीफ हरि कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए। पीएम मोदी की इस कॉन्फ्रेंस में नेवी चीफ शामिल नहीं हुए। दरअसल, कॉन्फ्रेंस में शामिल होने से पहले नौसेना प्रमुख एडमिरल हरि कुमार कोविड पॉजिटिव पाए गए। ऐसे में उन्हें कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर ही वापस दिल्ली जाना पड़ा।

1300 कर्मचारियों का हुआ टेस्ट, 22 निकले पाॅजिटिव

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले कॉन्फ्रेंस और उनकी सुरक्षा से जुड़े 1300 कर्मचारियों-अधिकारियों का कोविड टेस्ट हुआ था। इनमें डॉक्टर, सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। नौसेना प्रमुख को मिलाकर कुल 22 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट सामने आने के बाद सभी को ड्यूटी से हटा दिया गया है। नौसेना प्रमुख को भी आनन-फानन में दिल्ली भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि किसी में गंभीर लक्षण नहीं हैं।

इंदौर के हुए हादसे की वजह से रोड शो स्थगित

भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में दोपहर 3.05 बजे तक चली। इस कॉन्फ्रेंस में PM करीब 5 घंटे रहे। PM के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी मौजूद थे। कॉन्फ्रेंस के बाद पीएम मोदी रानी कमलापति रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गये। बता दें कि प्रधानमंत्री रोड शो भी करने वाले थे। हालांकि, इंदौर के हुए हादसे के बाद उन्हें अपना कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here