प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी मुख्यालय से आज विपक्ष को जमकर निशाने पर लिया. अवसर था दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय से पार्टी के नए आवासीय परिसर के उद्घाटन का. उद्घाटन के बाद अपने संबोधन में उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी. पीएम मोदी ने आवासीय परिसर के निर्माण में श्रमदान करने वाले मजदूरों, कारीगरों से भी मुलाकात की.

भ्रष्टाचारियों की जड़ें हिल गयी हैं- PM

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला भी बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आज जांच एजेंसियों पर सवाल उठाया जा रहा है. भ्रष्टाचारियों की जड़े हिल गई हैं. सारे भ्रष्टाचारी एकजुट हो गए हैं. हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाया. कुछ दलों ने भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान छेड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें- फार्मा कंपनियों पर केंद्र ने चलाया हंटर, 18 कंपनियों के लाइसेंस निरस्त

संवैधानिक संस्थाओं पर हमला किया जा रहा- PM

उन्होंने कहा कि जब बीजेपी आती है, तब भ्रष्टाचार भागता है. PMLA के तहत कांग्रेस की सरकार (2004-2014) में 5000 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई. इसी एक्ट के तहत बीजेपी सरकार ने पिछले 9 वर्षों में 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक संपत्ति जब्त की है. जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उन पर जब एजेंसियां कार्रवाई करती हैं तो एजेंसियों पर हमला किया जाता है. जब कोर्ट कोई फैसला सुनाता है, तो कोर्ट पर सवाल उठाया जाता है.

मुझे भी जेल में डालने के लिए जाल बिछाए- PM

बीजेपी को मिटाने के लिए कई साजिश की गई. मुझे भी जेल में डालने के लिए जाल बिछाए गए, लेकिन ये विफल रहे. आज मैं जहां भी जाता हूं तो लोग कहते हैं कि मोदी जी रुकना मत. उन्होंने कहा कि सात दशक में पहली बार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। जब हम इतना करेंगे तो कुछ लोग परेशान होंगे और नाराज होंगे लेकिन विपक्ष झूठे आरोपों से भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई नहीं रुकेगी।

1984 की घटना देश कभी नहीं भूल सकता- PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 1984 में जो हुआ देश कभी उसे भूल नहीं सकता है। उसके बाद जो चुनाव हुआ, उसमें कांग्रेस को बहुमत मिला। हम हताश नहीं हुए, हमने फिर से जमीन पर काम किया और अपने संगठन को मजबूत किया, तब जाकर आज हम यहां पहुंचे हैं। 2 लोकसभा सीटों के साथ शुरू हुआ सफर 2019 में 303 तक पहुंच गया। आज कई राज्यों में हमें 50% से ज्यादा वोट मिलते हैं।

पार्टी के कार्यालय विस्तार कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, वरिष्ठ नेता डा0 मुरली मनोहर जोशी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. पीएम मोदी ने आवासीय परिसर के निर्माण में श्रमदान करने वाले मजदूरों, कारीगरों से भी मुलाकात की. बीजेपी मुख्यालय विस्तार के लोकार्पण के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूजा-अर्चना भी की. ये परिसर बीजेपी मुख्यालय के सामने पार्टी पदाधिकारियों के लिए बनाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here