Source- Twitter

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने अपना विभाग बदल जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि विधि और न्याय मंत्री के रूप में काम करना उनके लिए सम्मान की बात रही।

केंद्रीय मंत्री ने देश के प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़, उच्चतम न्यायालय, उच्च न्यायालयों और निचली न्यायपालिका के न्यायाधीशों और विधि अधिकारियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद भी दिया है।

यह भी पढ़ें- मोदी मंत्रिमंडल में बदलाव, जानिये- किरण रिजजू को अब कौन सा मंत्रालय मिला?

बता दें कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में किए गए फेरबदल में किरेन रीजीजू को कानून मंत्री पद से हटाकर पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। और अर्जुन राम मेघवाल को कानून मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया है।

Source- Twitter

रीजीजू ने कहा कि वह पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपनों को पूरा करने की दिशा में काम करने के लिए आशान्वित हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री के रूप में काम करना सम्मानजनक रहा।’’

अरुणाचल प्रदेश से तीसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे रीजीजू ने कहा, ‘‘मैं पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वप्न को उसी ऊर्जा और उत्साह के साथ पूरा करने के लिए आशान्वित हूं जिसे मैंने भाजपा के एक विनम्र कार्यकर्ता के रूप में आत्मसात किया है।’’

यह भी पढ़ें- कर्नाटक का नाटक समाप्त, सिद्धारमैया ही होंगे कप्तान, DKS बनेंगे उपकप्तान, अध्यक्ष पद भी रहेगा बरकरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here