जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। आज सत्यपाल मलिक के गिरफ्तार होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई। तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले में खुद मलिक का कहना है कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। दरअसल, किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि साथियों मुझे और सत्यपाल मलिक को दिल्ली के आरके पुरम में गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-…तो गर्वनर रहते हुए क्यों चुप रहे सत्यपाल मलिक? बोले गृ​हमंत्री अमित शाह

गिरफ्तार नहीं किया, मैंने खुद गिरफ्तारी दी- मलिक

चढूनी ने कहा कि आज खापों के प्रधान और जन प्रतिनिधियों का एक कार्यक्रम था, लेकिन पुलिस ने प्रोग्राम जबर्दस्ती बंद करा दिया। प्रदर्शन करने की बात पर उन्होंने अपने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि फिलहाल आप लोगों को कुछ नहीं करना है। ट्विटर पर बड़ी तेजी से ये बातें फैलने लगीं। कुछ देर में पूर्व गर्वनर का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह थाने से बाहर आते दिख रहे हैं। उन्होंने मीडिया को बताया कि मैंने खुद से गिरफ्तारी दी है।

पूर्व गर्वनर अपनी मर्जी से आये थे- दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने फौरन स्पष्ट किया कि सोशल मीडिया पर गलत सूचना फैलाई जा रही है कि पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि वह खुद अपने सपोर्टरों के साथ आरके पुरम थाने आए थे। उन्हें बताया गया कि वह अपनी मर्जी से जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

यह लड़ाई तो 2024 तक जायेगी- मलिक

सीबीआई के भेजे समन पर पूछे गए सवाल के जवाब में मलिक ने बताया कि वे मेरे घर पूछताछ करने आ रहे हैं। उन्होंने साफ किया कि मुझे बुलाया नहीं गया, वे आ रहे हैं। पूर्व गवर्नर ने आगे कहा, ‘लड़ाई तो यह 2024 तक जाएगी… यह सरकार तो कुछ भी कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here