महाराष्ट्र की सियासत में लगातार उठा-पटक देखने को मिल रही है। लंबे सियासी दांव पेंच के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे एकनाथ शिंदे को लेकर शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता संजय राउत ने दावा किया कि वह जल्द मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने वाले हैं। लेकिन उनके इस दावे को NCP चीफ शरद पवार ने उनकी ​अपनी सोच बता दिया। पवार ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और यह सब संजय राउत अपने सोर्स के हवाले से कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ‘सामना’ में CM शिंदे की कुर्सी को लेकर क्या किया दावा? जानिये इस ​ख़बर में…

अजित पवार के लगे पोस्टर पर क्या बोले पवार?

NCP नेता अजित पवार को लेकर महाराष्ट्र के कई इलाकों और राजधानी मुंबई में खासतौर पर बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं। इन पर लिखा है कि अजित पवार महाराष्ट्र के भावी मुख्यमंत्री हैं। हालांकि इन पोस्टर को लेकर शरद पवार ने कहा कि अजित पवार खुद इसे पागलपन बता चुके हैं।

संजय राउत का दावा

शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता संजय राउत ने मंगलवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जल्द ही मुख्यमंत्री पद से हटने वाले हैं। महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर इन दिनों कई चर्चा आम हैं और ऐसे में संजय राउत का यह दावा बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है।

पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में शिवसेना (यूबीटी) ने कहा कि शिंदे गुट जहां कुर्सी बचाने में लगा हुआ है, वहीं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का खेमा उनसे मीठी-मीठी बातें कर रहा है और उनके पीठ पीछे अलग खेल खेल रहा है। इससे पहले संजय राउत अजित पवार को लेकर भी बयान दे चुके हैं कि उनके अंदर मुख्यमंत्री बनने का दम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here