यूपी से इस वक्त की सबसे बड़ी ख़बर सामने आ रही है। माफिया डॉन और राजनेता अतीक अहमद के बेटे असद का यूपी एसटीएफ ने झांसी में एनकाउंटर कर दिया है. ज्ञात हो कि अतीक अहमद अभी साबरमती जेल में है और उसे कल यानी बुधवार को ही सुनवाई के लिए यूपी लाया गया था. असद के साथ गुलाम भी मौजूद था और एसटीएफ ने दोनों का एनकाउंटर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- UP: तनावपूर्ण माहौल के बीच कोर्ट में पेश किये गये अतीक बदर्स, अधिवक्ताओं ने किया हंगामा, मीडिया से भी बदसलूकी

असद पर उमेश पाल की हत्या का आरोप है. असद और उसका साथी गुलाम प्रयागराज में शूटआउट के बाद से ही फरार था. यूपी एसटीएफ ADG ने बताया कि दोनों के पास से अत्याधुनिक हथियार बरामद हुए हैं.

फाइल- असद अहमद

असद माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद का बेटा था, जबकि उसके साथ एनकाउंटर में मारे गए गुलाम के पिता का नाम मकसुदन है. यह दोनों ही उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी थे और इन पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था. यूपी एसटीएफ की जिस टीम ने इन दोनों का एनकाउंटर किया, उस टीम का नेतृत्व डिप्टी एसपी नवेंदू और डिप्टी एसपी विमल ने किया.

इधर उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद और उसके फाई अशरफ को गुरुवार को प्रयागराज की CJM कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान करीब पौने घंटे तक सुनवाई चली. अदालत ने दोनों की रिमांड की मांग पर फैसला सुरक्षित रख लिया है और शाम तक इस पर फैसला हो सकता है. इस बीच बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर अतीक को झटका लगा और फूट-फूटकर रोने लगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here