यूपी – बलिया- पुरानी रंजिश में पड़ोसी ने दंपति से की मारपीट, मारपीट में दंपति गंभीर रूप से घायल, दोनों घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, पड़ोसी ने धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, सुखपुरा थाने के भंवरपुर गांव का मामला।

बुलंदशहर- किसानों ने नेशनल हाईवे किया जाम, गन्ना केंद्र पर तौल को लेकर लगाया जाम, गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क पर लगाई, SDM के आश्वासन के बाद खुला जाम, तौल की समस्या को लेकर लगाया था जाम, सिकंदराबाद के वीरखेड़ा के पास का मामला।

ललितपुर- तमंचे,उपकरण समेत शातिर अपराधी गिरफ्तार, अपराधी पर दर्ज हैं 40 आपराधिक मुकदमें, अवैध शस्त्र का युवक करता था निर्माण, जनता में भय दिखाकर करता था लुटपाट, जखोरा पुलिस, SOG ने छिपाई से की गिरफ्तारी।

ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, घर में पड़ा मिला महिला का शव, मायके पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप, पति को पुलिस ने हिरासत में लिया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, दादरी नगर के कटहैरा रोड की घटना।

अंबेडकरनगर- अज्ञात कारणों से घर में लगी आग, आग से तीन घर जलकर खाक, आग से लाखों रुपए का हुआ नुकसान, ग्रामीणों ने खुद आग पर पाया काबू, अकबरपुर के रामपुर बनेथू की घटना।

आगरा- सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की उड़ी धज्जियां, भाजपा समर्थित प्रत्याशी ने उड़ाईं धज्जियां, कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे प्रत्याशी, बिना मास्क के दिखाई दिए समर्थित प्रत्याशी, थाना खंदौली क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 का मामला।

जौनपुर- प्रेमी-युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत गम्भीर, उपचार के दौरान प्रेमिका की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खेतासराय थाना क्षेत्र के हैं प्रेमी युगल, सरायख्वाजा क्षेत्र के कोंहड़ा गांव का मामला।

कानपुर देहात- चुनाव के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, विवाद में करीब 6 लोग हुए गंभीर घायल, पूर्व प्रधान,वर्तमान प्रधान समर्थकों में विवाद, पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार, रसूलाबाद कोतवाली के रतनपुर का मामला।

आगरा- लाखों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने चोर को अरेस्ट कर भेजा जेल, पुलिस ने चोरी का माल किया बरामद, सोने और चांदी के जेवरात किए थे चोरी, मलपुरा थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी।

सीतापुर- सदर एसडीएम अमित भट्ट ने की कार्रवाई, पुलिस बल के साथ बैंकों में की चेकिंग, बिना मास्क के मिले लोगों का किया चालान, कोरोना के नियमों को पालन करने को कहा, थर्मल स्कैनिंग के बाद लोगों को एंट्री दें।

अलीगढ़- चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, पुलिस ने 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने 2 तमंचे,4 कारतूस किया बरामद, आर्म्स एक्ट में कार्रवाई कर भेजा गया जेल, देहली थाना गेट पुलिस ने की गिरफ्तारी।

कानपुर- गेहूं के खेत में अचानक लगी आग, आग से कई बीघा फसल जलकर खाक, ग्रामीण आग बुझाने का कर रहे प्रयास, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं, राजपुर थाने के दरिया निवादा की घटना।

कानपुर- SBI कर्मचारी ने छत से कूदकर की आत्महत्या, इलाज के दौरान बैंक कर्मचारी की हुई मौत, बैंक बिल्डिंग की 3 मंजिला छत से लगाई छलांग, गोविंदनगर चावला मार्केट के SBI बैंक का मामला।

उन्नाव- 4 लोगों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज, पति समेत 4 लोगों पर दर्ज हुआ केस, 7 लाख रुपये दहेज मांगने का आरोप, सफीपुर के सालेह नगर करौंदी का मामला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here