उत्तर प्रदेश में STF की टीम एक बार फिर अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराग ले जा रही है। करीब 40 पुलिस अधिकारियों और जवानों की टीम तमाम कार्यवाही पूरी करने के बाद अतीक को लेकर रवाना हुई। अतीक अहमद प्रदेश के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। जेल से बाहर निकलने पर अतीक अहमद ने एक बार फिर अपनी जान को खतरा बताया। उसने कहा कि ये मुझे मारना चाहते हैं। इनकी नीयत ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें- राजस्थान: सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, आलाकमान की चेतावनी के बाद भी नहीं माने पायलट

कड़ी सुरक्षा, जताई जा रही एनकाउंटर की आशंका

इससे पहले यूपी पुलिस की एक टीम दो वैन लेकर साबरमती जेल पहुंची थी। टीम के पास कोर्ट का वारंट है। मर्डर के केस में उसे कोर्ट में पेश किया जाना है। कहा जा रहा है कि कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद टीम अतीक को लेकर रवाना हो गयी। गुजरात से राजस्थान और मध्य प्रदेश होते हुए टीम यूपी के प्रयागराज पहुंचेगी। जैसे ही खबर आई कि अतीक को एक बार फिर गुजरात से यूपी ले जाया जा रहा है, तो उसके एनकाउंटर की आशंका जताई जाने लगी। पिछली बार जब अतीक को प्रयागराज ले जाया गया था, तब उसकी बहन पूरे समय काफिले की साथ चली, लेकिन इस बार तो बहन खुद भी इस केस में फंस चुकी है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश सरकार और MPPSC को SC का नोटिस, 15 दिन में मांगा जवाब, क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं…

BSP ने अतीक को दिया  झटका

बता दें कि अतीक अहमद और उसके परिवार को बीएसपी ने सियासी झटका दिया। मायावती ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी या परिवार के अन्य किसी सदस्य को मेयर पद के लिए प्रयागराज से टिकट दिए जाने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। अतीक की पत्नी को पार्टी में रखने या न रखने पर भी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जो भी तथ्य उभरकर सामने आएंगे, उसको देखते हुए जल्द फैसला किया जाएगा।

अपराधी को मिलेगी कड़ी सजा- केशव

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- जो अपराध करेगा FIR उसी के लिए है, कड़ी से कड़ी सजा कानून के शिकंजे में लाकर दिलाई जाएगी। कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो, उसकी ताकत कानून के सामने छोटी पड़ जाएगी।

बार-बार प्रयागराज ले जा रही पुलिस

अतीक ने यह भी कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी की बजाए मुझे बार-बार प्रयागराज ले जा रही है पुलिस।

अतीक बोला- मुझे जान से मारने की कोशिश

साबरमती जेल से निकलने के बाद माफिया अतीक अहमद ने कहा- मुझे जान से मारने की साजिश की जा रही है।

प्रयागराज के लिए अतीक का काफिला रवाना

प्रयागराज पुलिस की कड़ी निगरानी में माफिया अतीक अहमद का काफिला साबरमती जेल से रवाना हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here